आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर के वर्चुअल उद्बोधन कटरा बाजार में कार्यकर्ताओं के साथ सुना।

आत्मनिर्भर भारत की अर्थव्यवस्था को बढ़ाने वाले Budget2022 का हम स्वागत करते हैं। समाज के प्रत्येक तबके किसानों, युवाओं, महिलाओं के लिए एक प्रगतिशील बजट प्रस्तुत करने के लिए आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण जी का आभार व्यक्त व अभिनंदन करता हूं!

MSP और किसानों की आय को दोगुना करने के लक्ष्य को ये बजट पूरा करेगा। भारत के युवाओं को 60 लाख नौकरियां मिलेगी जिससे उन्हें आगे बढ़ने में सहायता प्राप्त होगी।

इस बजट में महिला सशक्तिकरण और उनके उन्नयन के लिए मिशन शक्ति के साथ-साथ अनेक कार्यक्रम प्रारंभ करने का प्रावधान है। राज्यों को 50 वर्षों तक बिना ब्याज के ऋण की सुविधा देने का प्रावधान व वंदे भारत ट्रेन चलाने की घोषणा की गई है।

मोदी सरकार द्वारा लाया गया ये बजट, एक अच्छा और दूरदर्शी बजट है, जो भारत की अर्थव्यवस्था को बदलने वाला बजट साबित होगा और राष्ट्र को एक नया आयाम देने के लिए मील का पत्थर साबित होगा ।

ये बजट भारत को आत्मनिर्भर बनाने के साथ आने वाले स्वतंत्रता के 100वें वर्ष के नए भारत की नींव डालेगा।कटरा विधानसभा में प्रधानमंत्री जी के आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर के वर्चुअल उद्बोधन कटरा बाजार में कार्यकर्ताओं के साथ सुना।


Fatal error: Uncaught Error: Class 'Elementor\Plugin' not found in /var/www/html/awanishsingh.in/wp-content/plugins/essential-addons-for-elementor-lite/includes/Traits/Elements.php:422 Stack trace: #0 /var/www/html/awanishsingh.in/wp-includes/class-wp-hook.php(324): Essential_Addons_Elementor\Classes\Bootstrap->render_global_html() #1 /var/www/html/awanishsingh.in/wp-includes/class-wp-hook.php(348): WP_Hook->apply_filters() #2 /var/www/html/awanishsingh.in/wp-includes/plugin.php(517): WP_Hook->do_action() #3 /var/www/html/awanishsingh.in/wp-includes/general-template.php(3068): do_action() #4 /var/www/html/awanishsingh.in/wp-content/themes/blogwaves/footer.php(47): wp_footer() #5 /var/www/html/awanishsingh.in/wp-includes/template.php(790): require_once('/var/www/html/a...') #6 /var/www/html/awanishsingh.in/wp-includes/template.php(725): load_template() #7 /var/www/html/awanishsingh.in/wp-includes/general-template.php(92): locate_template() #8 /var/www/html/awanishsingh.in/wp-content/themes/blogwaves/single.php(51): get_foo in /var/www/html/awanishsingh.in/wp-content/plugins/essential-addons-for-elementor-lite/includes/Traits/Elements.php on line 422